New OLA S1 Gen 2 User hindi Review. Big Problems 2023-24 |
है ना ये देखो गाइज ये मेरे पास है ol1 प्र काGen 2 मॉडल अभी इनका नया मॉडल है अब
Gen 2 में ना बहुत सारे अपग्रेड कर दिए गए हैं अगर आप जनरेशन वन को देखो तो बहुत सारी प्रॉब्लम्स थी सस्पेंशन ब्रेक होने के बहुत सारे केसेस सामने आए हैं बहुत सारे न्यूज़ आती थी तो वो सारे कस्टमर्स के फीडबैक को इन्होंने लिया है और इसमें
बहुत सारे अपग्रेड कर दिए गए हैं चलोदेखते हैं क्या-क्या अपग्रेड किया गया है
Models
इसमें और अभी जैसे कि ये s1 प्र मॉडल है जन 2 वाला 4 किवा आवर की बैटरी पैक मिलती है 120 किमी की कंपनी की क्लेम टॉप स्पीड है और अराउंड रियल वर्ल्ड में 140 की रेंज निकालती है आईडीसी रेंज इसकी 180 किमी की है तो अभी परफॉर्म कैसे कर रही है क्यापरफॉर्मेंस में भी चेंजेज हुए हैं कुछ
इंप्रूवमेंट हुई है वो चलाते टाइम बताऊंगा तो पहले इसके क्विकली अपडेट देख लेते हैं क्या-क्या अपग्रेड करा गया है पहला सबसे सॉलिड अपग्रेड तो यहीं पे आप देख सकते हो ये पूरा ग्रैब रेल है ना ये चेंज कर दिया गया है भाई मेरी ओ s1 आपने देखा होगा
मैंने बहुत बार रिव्यू करा है उसमें में वो पूरा मतलब ऐसा लगता है कि निकल जाएगा लेकिन इसको आप देखो इसको पकड़ के आप स्कूटर को उठा सकते हो भाई तो ये एक बहुत सॉलिड अपग्रेड है और इसकी बहुत जरूरत थी और एक बहुत ही ज्यादा नेसेसरी अपडेट जो कि पर्सनली मुझे भी लगती थी कि यहां पे
दिक्कत है वो ये है कि अभी इसका जो फुट बोर्ड है वो पूरा फ्लैट हो चुका है अगर आप मेरी ला इस में देखो जो मेरे पास है पुरानी वाली तो उसमें यहां पे हमप आता था हमप की वजह से यहां पे ना तो आप घर वाला गैस सिलेंडर रख सकते थे ना ही पानी का जो कैंपर आता है ना 20 लीटर का वो भी नहीं रख सकते थे लेकिन अभी वो दोनों ही आ जाएंगे
तो ये एक बहुत ही नेसेसरी अपग्रेड करा गया है बैटरी पैक इसके नीचे ही है तो उसमें कोई भी छेड़खानी नहीं करी गई है बैटरी पैक यहीं पे डाला गया है बट हां इसको हटा दिया गया है जो कि ज्यादा प्रैक्टिकल बनाता है
अभी और अपडेट यहां पे है यहां पे आप देखो अगर आप जेनन देखोगे तो उसमें पूरा ये कवर्ड आता था लेकिन यहां पे चेंज करा गया है ये नया फ्रेम मजबूत वाला फ्रेम ऐड कर दिया गया है ये पूरा मेटल का है है ना बेल्ट ड्रिवन स्कूटर है यहां पे देख सकते हो बेल्ट है मोटर की प्लेसमेंट यहीं पे है
मोटर का जो प्लेसमेंट है उस पे भी चेंजेज करे गए हैं उसको भी थोड़ा रीडिजाइन करा गया है मोटर को थोड़ा सा कॉम्पेक्टलजिक्स पेंशन वही है जो मोनो शॉक आता था रियर में वही वाला है इस साइड से भी दिखा दो तो यहां पे भी आपको एडिएंट चेंजेज दिख रहे
सस्पेंशन
होंगे यह देखो पूरा सस्पेंशन यहां पे आपको दिख रहा होगा मोनो शॉक ही मिलता है लेकिन
यह फ्रेम बहुत ही ज्यादा मजबूत है जो इसका एलॉय है ना वह भी उसमें भी चेंज करा गया है यह डिज़ाइन देख सकते हो नई डिज़ाइन के हैं अगर आप पुरानी वाली ला s1 देखोगे तो उसमें दूसरे डिज़ाइन के एलॉय व्हील दिए गए हैं अभी टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिलता है पहले आपको एक नॉर्मल वाला सिंगल आर्म सस्पेंशन मिलता था जो कि बहुत ही ज्यादा ब्रेक होते थे भाई मेरी ओल एम है तो जब मैं चलाता हूं तो मुझे डर लग रहा ता है
कहीं स्पीड में भगाते टाइम ब्रेकर में टूट ना जाए लेकिन अभी प्रॉपर मजबूत वाले टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दे दिए गए हैं और ये ज्यादा मजबूत है ज्यादा कंफर्ट दे रहे हैं अगर आप खराब रोड में जाते हो ना तो उस टाइम भी बड़े मजेदार आपको कंफर्ट देते हैं तो ये एक मुझे बहुत अच्छा अपडेट लगा इसके
बाद मतलब ओवरऑल जो रिलायबिलिटी है स्कूटर की वो इंप्रूव हो जाती है एलईडी हेडलाइट है यहां पे देख सकते हो एलईडी डीआरएल है तो यहां पे ऐसे कोई चेंजेज नहीं करे गए हैं हां एक चीज और कि इसकी परफॉर्मेंस को या इसके जो पूरा सॉफ्टवेयर है उसको भी इंप्रूव करा गया है सॉफ्टवेयर ग्लिच आते थे ना पहले तो कंपनी ऐसे बोल रही है कि उसको भी सॉल्व करा गया है बाकी यह प्रॉब्लम मुझे सॉल्व होती हुई दिखी नहीं
Speed Of ola
क्योंकि अभी ये 400 किमी चली है 400 किमी में ही दो-तीन बार सॉफ्टवेयर ग्लिच हो चुका है क्या हुआ है मैं आपको बताता हूं इसकी जैसे बूट बंद करता हूं ना बंद होने के बाद भी ओपन दिखाता है अगर बूट ओपन
दिखाता है तो स्कूटर चलेगी नहीं तो मैं बार-बार बंद कर रहा हूं बंद होने के बाद भी ओपन दिखाता है तो फिर इसको मुझे रिसेट करना पड़ा तो हां अभी भी सॉफ्टवेयर ग्लिच की प्रॉब्लम है एक चीज और बैट में हीट मैनेजमेंट को भी और इंप्रूव करा गया है
जिसकी वजह से हीटिंग की इशू और कम हो जाएगी तो हां छोटे-छोटे से ऐसे अपग्रेड किए गए हैं जिसको जिसकी वजह से स्कूटर और ज्यादा रिलायबल हो जाती है और ज्यादा प्रैक्टिकल हो जाती है इंडियन रोड के लिए है
ना तो यह एक अच्छी बात है यहां पे भी चेंजेज है ये आप देख सकते हो जो पूरा स्पीकर का पार्ट है ना पहले ये सीधा होता था मैं आपको क्लिप लगाता जाऊंगा अपनी ला s1 का पुरानी वाली जनरेशन का तो आपको आईडिया लगे लेकिन अभी थोड़ा सा यहां पे कर् भी दिया गया है थोड़ा सा स्पेस भी ज्यादा है अंदर है ना ये देख सकते हो तो यहां पे भी चेंज हैं तो हां कुल मिला के
भाई अच्छे खासे चेंजेज यहां पे करे गए हैं बूट स्पेस मैं आपको दिखा देता हूं तो बूट स्पेस उतना ही है तो ये बूट स्पेस है बूट स्पेस तो उतना ही मिलता है 34 लीटर का तो बूट स्पेस में कोई भी कटौती नहीं करी गई है और अभी तो आपके पास अलग-अलग ऑप्शन भी है अगर आपको थोड़ा सा ऐसा चाहिए कि जिसमें ये बड़ा बड़ा टच स्क्रीन नहीं चाहिए
नॉर्मल आप फिजिकल की यूज कर पाओ तो आप इनका ला s1x ले सकते हो लो रेंज वाला तो वो एक चीज है अब इसकी रेंज की बात करूं तो s1 प्रGen 2 मॉडल है 4 किलोवाट आवर बैटरी अभी वीडियो बनाते बनाते भाई यहां पे एक ग्लिच आ चुकी है मैं आपको दिखाता हूं अब देखो मैं बूट बंद कर रहा हूं बूट बंद नहीं हो रहा दिखाओ आवाज आ रही
है ना ये देखो यह देखो बंद कर रहा हूं सब कर रहा हूं लेकिन यहां पे भी आप देखो इधर दिखाओ इधर दिखाओ एक बार यह देखो है ना मैं बंद करना चाह रहा हूं लेकिन ये अपने आप खुल रहा है और ऐसी प्रॉब्लम होती है और अभी देखो वीडियो बनाते बनाते यहां पे ही प्रॉब्लम ही दिख गई क्या ये मुझे ऐसा लगता है कि ला को ये सारी चीजें देखनी चाहिए
मतलब कितना भी इंप्रूवमेंट हो जाए लेकिन ले जब तक ये सॉफ्टवेयर को सही नहीं करेंगे सॉफ्टवेयर रिलेटेड प्रॉब्लम रहेगी तो कस्टमर परेशान होता ही रहेगा तो ये एक प्रॉब्लम अभी देखो बूट नहीं बंद हो रहा है अभ ये देखते हैं क्या है तो हां यह एक प्रॉब्लम है अब राइड प चलते हैं क्याक अपग्रेड हुआ है परफॉर्मेंस को लेकर के वो जानना जरूरी है क्योंकि अपडेट हुआ भी है
परफॉर्मेंस में कि नहीं चलो वो देखते हैं पहले नॉर्मल मोड इसको टेस्ट करते हैं कि भाई नॉर्मल मोड में कैसी क्या चल रही है अब देखो इसको मैंने वैसे भी चला लिया तो ऐसा नहीं कि मैं फर्स्ट टाइम चला रहा हूं बट हां कैमरे में मैं फर्स्ट टाइम
आपको दिखा रहा हूं तो देखो पहली चीज तो मैं आपको बता दूं कि सस्पेंशन डेफिनेटली इंप्रूव हुए जैसे देखो ऐसी रोड आती है ना ये इस टाइप से थोड़ी सी खराब सी या ब्रेकर्स आ गए तो आपको डर नहीं लगता कि भैया सस्पेंशन में कुछ प्रॉब्लम हो जाएगी और कंफर्ट भी अच्छी दे देते हैं ये पिकअप
तो जबरदस्त है पिकअप के बारे में तो भाई मैं क्या बोलूं इसमें तो हाइपर मोड में ही है और अगर आप इसको हाइपर मोड में चलाओगे ना तो ये बिल्कुल रॉकेट बन जाती है भाई मतलब आपको मजा आ जाएगा हैंडलिंग अच्छी है
बट हां थोड़ा सा ना मुझे हैंडलिंग मेंचेंजेज लग रहे हैं जैसे मेरे पास जो सिंगल आर्म वाला सस्पेंशन है मैं जब उसको चलाताहूं और इसको चलाता हूं थोड़ा सा श लग रहा है मुझे कि इसके स्पोर्टी कैरेक्टर थोड़े से कम हुए हैं जैसे कॉर्नर से आप लोगे ना तब आपको फील हो सकता है बट ऐसे कोई दिक्कत है नहीं क्या बात है ब्रेक्स ब्रेक्स तो
हमेशा से ही जबरदस्त रहे हैं बट मुझे ऐसा लगता है भाई कि ये जैसे देखो इतनी ज्यादा पावर निकालती है इसमें पीक पावर आपको 11 किलोवाट का मिलता है तो इतनी पावर के लिए इसमें यार एबीएस तो होना चाहिए मे बी ला इसमें ला इस में काम भी कर रहा है तो बहुत ही जल्दी शायद हमें ला s1 प्र में एएस का भी ऑप्शन मिल जाए है ना स्पोर्ट्स मोड में डाल के दिखाऊ आपको यह देखो स्पोर्ट्स मोड में डाल चुकी है अरे भाई
साहब जबरदस्त भाई जबरदस्त ओला क्लेम करता है 120 किमी पर आवर की टॉप स्पीड तो हां
इतनी चली भी जाती है भाई मैंने अपनी ला s1 जो s1 मॉडल है 3 किवा बैटरी बैग का उसको ही मैंने 100 से ऊपर चलाया है
भाई हन ऑन सब सही है पावर आपको लीनियर मिलती है टॉर्क जो है टॉर्क आउटपुट ऐसा IS नहीं कि पूरा इनिशियल मिल जाता है जैसे पहले होता था इलेक्ट्रिक में है ना बहुत
ही लीनियर आपको मिलती है मतलब कोई न्यू भी है कोई फर्स्ट टाइम ईवी चला रहा है तो उसको भी बहुत अटपटा नहीं लगने वाला है इसमें जो फुट बोर्ड है फ्लैट हो गया है तो इसकी वजह से ना पैर रखने में भी कंफर्ट लगता है जैसे देखो मैं आगे पीछे कर सकता हूं है ना अपने हिसाब से रख सकता हूं पहले हम पाता तो हम की वजह से थोड़ा सा कंस्ट लगता था पैर रखने में भी और भाई वैसे सामान रखने की भी जगह नहीं होती
थी यह डल गया अपना हाइपर मोड यह देखो अरे AND भाई साहब इसको मुझे लग रहा है भाई केटीएम 250 या 390 के बराबर का पिकअप दे रही है इनिशियली इतना ज्यादा हाइपर मोड में इसका
टॉर्क है है ना देखो यहां मैं टॉप स्पीड टेस्ट नहीं कर सकता क्योंकि सिटी में चला रहा हूं भाई य टॉप स्पीड कैसे ही भगा के मैं आपको दिखा सकता हूं बट हां पिकअप में आपको जरूर बता सकता हूं तो पिकअप में तो भाई इलेक्ट्रिक स्कूटर कोई भी इसको पीछे नहीं कर सकती ला यहीं पर बीट कर देता है
दूसरों को लेकिन भाई सॉफ्टवेयर ग्लिच तो बहुत ज्यादा है अभी यह 400 किलोमीटर कुछ चली है नई स्कूटर है बिल्कुल फिर भी इसमें सॉफ्टवेयर ग्लिच मुझे दिख रहे हैं जैसे बूट नहीं बंद हो रहा मैंने आपको दिखाया यह क्लस्टर बहुत सही लगता है अगर आप रात में लेकर चलते हो तो आपको पूरा मतलब एक ऐसा लगता है कोई सुपर बाइक आप चला रहे हो ऐसा पूरा इसमें मतलब एक पूरा फोन लगा हुआ है फोन क्या बोलूं एक टैबलेट आप समझ सकते हो वह लगा हुआ है येGen 2 है तो बहुत सारे अपग्रेड के बाद ज्यादा रिलायबल भी लगती है
आपको है ना ज्यादा मजबूत लगती है मतलब ऐसा है कि इसको आप ना रफ एंड टफ यूज़ के लिए भी यूज़ कर सकते हो कहीं आप अगर सामान वन कैरी करके जाते हो तो आपको डर नहीं रहता कि भैया सस्पेंशन ब्रेक हो जाएंगे या कहीं से कुछ बाकी बॉडी का जो पार्ट है मतलब जो फाइबर वाले पार्ट है प्लास्टिक वाला पार्ट
है वो वैसे ही क्वालिटी के लग रहे हैं मतलब उसमें चेंजेज नहीं करे गए हैं अभी फर्स्ट टाइम देखने के बाद बाकी यार देखो लॉन्ग टर्म में चलती है तब पता चलेगा कि 10 20 हज किलोमीटर चल जाए तो फिर समझ आएगा बॉडी बॉडी बज रही है कि नहीं क्योंकि मेरी ओला s1 जो है वो तो भाई बजने लग गई 300 किलोमीटर से ऊपर चल चुकी है हालांकि वो तो ये है कहानी मैं आता हूं भाई नॉर्मल मोड में क्योंकि रेंज बहुत जल्दी खाती है हां एक चीज और अगर आप इसको हाइपर मोड में चला रहे हो ना तो रेंज तो आप भूल ही जाओ पता नहीं 70 80 कुछ की रेंज देगी और एक चीज
आपको बताऊं इसकी जो रेंज है ना वो वेट प भी डिपेंड करेगी अगर आप दो लोग बैठ के जा रहे हो तो रेंज और कम हो जाती है बट अगर आप सिंगल बंदे हो 60 70 केजी के आसपास का आपका वेट है और आप नॉर्मल मोड में चलाते हो तो आप इससे
130 किलोमीटर के आसपास या 120 किमी की रेंज एक्सपेक्ट कर सकते हो e मोड में आपको 140 के आसपास की रेंज निकाल के दे दीगी
मैं ये रियल वर्ल्ड की रेंज की बात कर रहा हूं बहुत ज्यादा भगाओ ग बिल्कुल हाईपर ही चलाओगे तो भाई 7080 की रेंज आ जाएगी ये आप ध्यान रखना मिलते हैं नेक्स्ट वीडियो पे कोई क्वेश्चन हो पूछो की हेडलाइट की
विजिबिलिटी सही है नाइट में मैंने ऑलरेडी चला के देखा है स्विच गस वगैरह वैसे ही है तो यहां पे कोई भी चेंजेज नहीं है रियर मिर भी सही पे सेट है तो यही है बिल्कुल आप इसको कंसीडर कर सकते हो बट आप हां सॉफ्टवेयर ग्लिच के लिए प्रिपेयर रहना अगर
आप इसको खरीदते हो तो
पूछे जाने वाले प्रश्न
1. किराए के लिए ओला:
ओला किराये की संस्थाएँ प्रदान करता है जहाँ आप एक विशिष्ट अवधि के लिए टैक्सी का नामांकन कर सकते हैं। ग्राहक अपनी ड्राइविंग आवश्यकताओं के लिए प्रति घंटे के आधार पर ओला टैक्सी बुक कर सकते हैं।
2. **आउटस्टेशन के लिए ओला:**
ओला बाहरी स्थानों पर संगठन उपलब्ध कराता है जहां आप शहर के बीच यात्रा के लिए टैक्सी बुक कर सकते हैं। यह ग्राहकों को शहर के बाहर शिकायतों के लिए शाखा लगाने की अनुमति देता है।
3. ड्राइवरों के लिए ओला:
ऐसा लगता है कि आप ओला के माध्यम से ड्राइवरों के चयन के बारे में जानकारी ढूंढ रहे होंगे। ओला नियमित रूप से उन ड्राइवरों को आकर्षित करता है जिनके पास अपने वाहन हैं और वे सवारी की पेशकश करने के लिए मंच पर पंजीकरण कराते हैं।
4. 5 व्यक्तियों के लिए ओला:
ओला विभिन्न प्रकार के वाहन प्रदान करता है, जिनमें 5 यात्रियों तक की क्षमता वाले वाहन भी शामिल हैं। ग्राहक अपनी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए वाहन का प्रकार चुन सकते हैं।
5. ओला एक भारतीय कंपनी है:
इसमें कोई शक नहीं कि ओला एक भारतीय राइड-हेलिंग एसोसिएशन है। इसे भारत के बैंगलोर में रखा गया था।
6. **ओला भाषा:**
ओला विभिन्न स्थानीय भाषाओं में काम करता है, मुख्य रूप से अंग्रेजी और भारत में बोली जाने वाली विभिन्न निकटवर्ती भाषाओं में।
7. **ओला देश:**
ओला एक भारतीय कंपनी है और इसकी कंपनियां मूलतः भारत में उपलब्ध हैं। बहरहाल, ओला ने अपने संगठन को शायद एक या दो देशों तक भी फैलाया है।
8. **ओला लाभप्रदता:**
ओला की कार्यक्षमता के बारे में जानकारी कुछ समय बाद बदल सकती है। जनवरी 2022 में मेरे आखिरी डेटा अपडेट के आसपास, ओला राइड-हेलिंग उद्योग में एक प्रमुख हिस्सा था, लेकिन नवीनतम वित्तीय जानकारी के लिए, वास्तव में प्रगति रिपोर्टों पर नज़र डालना आदर्श है।
9. **गोवा में ओला:**
ओला संगठन गोवा सहित पूरे भारत के विभिन्न महानगरीय नेटवर्क में उपलब्ध हैं। गोवा में ग्राहक कॉम्पैक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से ओला सवारी बुक कर सकते हैं।
10. ओला नियर मी:
ग्राहक ओला एप्लिकेशन पर "ओला नियर मी" सुविधा का उपयोग करके कैब और कामकाजी वातावरण सहित आसपास के ओला संगठनों को ट्रैक कर सकते हैं।
11. **ओला से खले गु:**
ऐसा लगता है कि यहां किसी क्षेत्र या लक्ष्य का उल्लेख हो सकता है, फिर भी यह रुचिकर नहीं है। ओला ग्राहकों को यात्रा बुक करते समय अपना इष्टतम विरोध दर्ज करने की सुविधा देता है।
12. ड्राइवर के साथ ओला:
ओला की सभी सवारी ड्राइवर के साथ जाती हैं। ग्राहक बिना ड्राइवर के ओला राइड बुक नहीं कर सकते।
13. **ओला विदाउट ऐप:**
ओला कंपनियों तक मूल रूप से ओला कॉम्पैक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से पहुंचा जाता है। बहरहाल, कुछ महानगरीय नेटवर्कों में कॉल-आधारित सहायता हो सकती है।
14. संख्यात्मक जानकारी:
दिया गया संख्यात्मक डेटा गिनती, मौद्रिक विशेषताओं और शायद कुछ जिम्मेदारी अनुमानों को समेकित करता प्रतीत होता है। बिना सेटिंग के यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं है.
FAQs
<स्क्रिप्ट प्रकार='एप्लिकेशन/एलडी+जेसन'> { "@context": "https://schema.org", "@प्रकार": "FAQPage", "मुख्य इकाई": [{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "1. किराए के लिए ओला:", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ओला किराये की सेवाएं प्रदान करता है जहां आप एक विशिष्ट अवधि के लिए टैक्सी पंजीकृत कर सकते हैं। ग्राहक अपनी ड्राइविंग आवश्यकताओं के लिए प्रति घंटे के आधार पर ओला टैक्सी बुक कर सकते हैं।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "2. आउटस्टेशन के लिए ओला?", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ओला बाहरी संगठनों की सुविधा देता है जहां आप शहर की यात्रा के लिए टैक्सी बुक कर सकते हैं। यह ग्राहकों को शहर के बाहर शिकायतों के लिए शाखा लगाने की सुविधा देता है।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ड्राइवरों के लिए ओला:", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ऐसा लगता है कि आप ओला के माध्यम से ड्राइवरों के चयन के बारे में जानकारी ढूंढ रहे होंगे। ओला नियमित रूप से उन ड्राइवरों को आकर्षित करता है जिनके पास अपने वाहन हैं और सवारी की पेशकश करने के लिए मंच के साथ पंजीकरण करते हैं।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "5 व्यक्तियों के लिए ओला:", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ओला विभिन्न प्रकार के वाहन प्रदान करता है, जिनमें 5 यात्रियों तक की क्षमता वाले वाहन भी शामिल हैं। ग्राहक अपनी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए वाहन का प्रकार चुन सकते हैं।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "5. ओला एक भारतीय कंपनी है?", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "बिना किसी संदेह के, ओला एक भारतीय राइड-हेलिंग एसोसिएशन है। इसकी स्थापना बैंगलोर, भारत में की गई थी।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला भाषा?", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ओला विभिन्न स्थानीय भाषाओं में काम करता है, मुख्य रूप से अंग्रेजी और भारत में बोली जाने वाली विभिन्न निकटवर्ती भाषाओं में।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला देश?", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ओला एक भारतीय संघ है, और इसके संगठन मूल रूप से भारत में उपलब्ध हैं। बहरहाल, ओला ने अपने संगठनों को शायद एक या दो देशों तक भी फैलाया है।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला लाभप्रदता", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "टेक्स्ट": "ओला की दक्षता के बारे में जानकारी कुछ समय बाद बदल सकती है। जनवरी 2022 में मेरे आखिरी डेटा अपडेट के आसपास, ओला राइड-हेलिंग उद्योग में एक प्रमुख हिस्सा था, लेकिन नवीनतम वित्तीय जानकारी के लिए, यह वास्तव में लेने के लिए आदर्श है प्रगति रिपोर्टों पर एक नज़र।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला गोवा में?", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ओला संगठन गोवा सहित भारत भर के विभिन्न महानगरीय नेटवर्क में उपलब्ध हैं। गोवा में ग्राहक कॉम्पैक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से ओला सवारी बुक कर सकते हैं।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला नियर मी", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ग्राहक ओला एप्लिकेशन पर \"ओला नियर मी\" सुविधा का उपयोग करके कैब और कामकाजी वातावरण सहित आसपास के ओला संगठनों को ट्रैक कर सकते हैं।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला से खले गु", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "ऐसा लगता है कि यहां किसी क्षेत्र या लक्ष्य का उल्लेख किया गया है, फिर भी यह रुचिकर नहीं है। ओला ग्राहकों को यात्रा बुक करते समय अपने इष्टतम विरोध दर्ज करने की अनुमति देता है।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ड्राइवर के साथ ओला", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "टेक्स्ट": "सभी ओला सवारी ड्राइवर के साथ जाती हैं। ग्राहक बिना ड्राइवर के ओला सवारी बुक नहीं कर सकते।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "ओला विदाउट ऐप:", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "टेक्स्ट": "ओला कंपनियों तक मूल रूप से ओला कॉम्पैक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से पहुंचा जाता है। हालांकि, कुछ शहरी नेटवर्क के पास कॉल-आधारित सहायता हो सकती है।" } },{ "@प्रकार": "प्रश्न", "नाम": "संख्यात्मक जानकारी", "स्वीकृतउत्तर": { "@जवाब टाइप करें", "पाठ": "दिया गया संख्यात्मक डेटा गिनती, मौद्रिक विशेषताओं और शायद कुछ जिम्मेदारी अनुमानों को समेकित करता प्रतीत होता है। सेटिंग के बिना यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है।" } }] } </स्क्रिप्ट>
0 Comments