HINDI LOVE MASHUP 💛Bollywood Latest Songs💚 Best of Jubin Nautiyal, Arijit Singh, Atif Aslam, Jukebox

Jio
By -
0






मेरा जब से मिला है आप से जाते 
नहीं तुम एक पल भी ख्वाब से याद बन के कभी सांस बन के कभी मिल रहे हो
 मुझे तुम हर   जगह हर खुशी मिली हमको तुमसे प्यार करके 
तुमसे प्यार प करके तुमसे प्यार करके 
जी उठे सनम तुम पे जाने सार करके 
तुमसे प्यार करके तुमसे प्यार   
  करके   सा हाथों से है कब किसी ने   छुआ हो चांद हाथों से है 
कब किसी ने छुआ सिर्फ आंखों को ये रुतबा हासिल हुआ
 फासलों से कहां कम हुआ प्यार है कभ ये महा ताज है
 मुलाकात का दे दिया सुकून तुमने बेकरार करके बेकरार 
करके करार करके हर खुशी मिली हमको 
तुमसे प्यार करके तुमसे प्यार करके तुमसे प्यार  करके
 बनके मेरे हमसफर तुम ही रहो 
अब उम्र भर मौसम हमें जो भी मिले लाए खुशी की ही खबर पूरी हुई
 हर एक दुआ अब एक भी अधूरी नहीं आगे तुम्हारे 
अब हमें कुछ भी जरूरी है नहीं कुछ भी जरूरी है नहीं मैं 
रहूं सदा यूं ही तेरा याद बन के तेरा यार बनके तेरा
 यार बनके हर खुशी मिली हमको
 तुमसे प्यार करके तुमसे प्यार करके तुमसे प्यार  करके   


=====================================

                 रज के रुलाया रज के हसाया मैंने दिल खोके इश्क कमाया मांगा 
जो उसने एक सितारा हमने जमी पे चांद बुलाया 
जो आंखों से वो 
जो आंखों से एक पल ना ओजल हुए 
वो जो आंखों से एक पल ना ओजल हुए लापता हो
 गए देखते देखते सोचता हूं सोचता हूं के 
वो कितने मासूम थे सोचता हूं के
 वो कितने मासूम क्या से क्या हो गए देखते देख देखते 
सोचता हूं के वो कितने मासूम थे क्या से क्या हो
 गए देखते देख देखते सोचता हूं के वो कितने मासूम थे सोचता 
हूं के वो कितने मासूम थे 
क्या से क्या हो गए देखते देखते वो जो कहते थे बिछड़ेंगे ना 
हम कभी वो जो कहते थे बिछड़ेंगे ना हम कभी 
अलविदा हो गए देखते देखते सोचता    
 हूं एक मैं एक वो और श्या में कई चांद रशन थे 
तब आसमा में कई एक मैं एक वो और शा में कई चांद रोशन थे 
तब आसमा में कई यारियों का वो दरिया उतर भी गया और हाथों में बसर ही रह गई 
कोई पूछे के हाय कोई पूछे के हमसे खता क्या हुई 
क्यों खफा हो गए देखते देखते आते जाते थे 
जो सांस बनके कभी 
आते जाते थे जो सांस बनके कभी 
वो हवा हो गए देखते देखते वो हवा हो 
गए हैय ओ हो हो ओ हो हो वो हवा हो गए देखते देखते 
अल्ला हो गए देखते देखते अना हो 
गए देखते देखते क्या से क्या हो गए देखते जीने मरने 
की हम पे वजा और हमी जीने मरने की हम ते वजा और 
हम ही बेवजह हो गए देखते देखते सोचता हूं सोचता हूं के वो कितने मासूम थे 
कैसे क्या हो गए देखते देखते कैसे क्या हो
 गए देखते देखते क्या से क्या हो     गए  
  तुम्हें बोलना पसंद है मुझे बोलते हुए तुम तुम्हें हंसना पसंद है
 मुझे हंसते हुए तुम बस इतना 
ही फर्क है तेरी में मेरी पसंद में तुम्हें सब कुछ पसंद है 
और मुझे पसंद हो तुम तुमको बारिश पसंद है 
मुझको बारिश में तुम तुमको बारिश पसंद है मुझको बारिश में तुम        
 हर बादल से पूछ लेना हमें चाहते हैं तुम्हारी है खबर आसमा को भी हमें आदतें हैं   
  तुम्हारी हर बादल से पूछ लेना हमें चाहते हैं तुम्हारी है 
खबर आसमा को भी हमें आदतें हैं तुम्हारी ये 
तो जाने खुदा भी तू ही एक बस ना माने तुम हो हर एक दुआ में
हर गुजारिश में तुम तुमको बारिश पसंद है 
मुझको बारिश में तुम तुमको बारिश पसंद है मुझको बारिश में       

  तुम हो हर दिन मिलने हमसे सावन का बादल बनकर 
आना हम हैं दीवाने तेरे तू भी पागल बनकर आना 

ओ तुम्हें भीगना अच्छा लगता है मुझे भीगती हुई तुम तो फिर बारिश के हर मौसम में मेरे साथ ही रहना तुम के देख मोहब्बत मेरी खुदा भी वो हैरान है हो

 गई जो आज मुकम्मल थी ख्वाहिश तुम तुमको बारिश पसंद है मुझको बारिश में तुम तुमको बिश पसंद है मुझको बारिश में    तुम शाइनिंग इन द से सन लाइक अ पल अपऑन द ओसन कम एंड फील मी ओ फील मी शाइनिंग इन द से सान लाइक अ पल अपऑन द 


ओन कम एंड हील मी ओ हील मी थिंकिंग ब द लव मेकिंग एलाफ शेरिंग कम एंड फील मी ओ फील मी शाइनिंग इन द से सा लाइक अ बल अपऑन द ओश कम एंड फील मी कम ऑन हील मी

 जो तू भी मेरा मेरा तेरा जो इकरार हुआ तू क्यों ना मैं भी कह दूं कह दूं हुआ मुझे भी प्यार हुआ तेरा होने लगा हूं होने लगा हूं जब से मिला हूं     तेरा होने लगा हूं होने लगा हूं जब से मिला 
========================
===========================
हूं शाइनिंग इटन लाइक पल अपन द ओ क फी ओ फील मी शाइनिंग से लाइक पल अपन द ओ कम एंड ही मी वैसे तो मन मेरा पहले भी रातों में अक्सर ही चाहत के हां सपने संजोता था पहले भी धड़कन ये धुन कोई गाती थी पर अब जो होता है वो पहले ना होता था हुआ है तुझे जो भी




 जो मुझे भी इस बार हुआ तो क्यों ना मैं भी कह दू कह दू हुआ मुझे भी प्यार हुआ मेरा होने लगा हूं होने लगा हूं जब से मिला हूं तेरा होने लगा हूं होने लगा हूं जब से मिला     हू


 से नुआ माए लेया लाया माया आंखों से छू लू के बाहे तरसती है दिल ने पुकारा है हां अब तो चले आओ आओ के शबनम की बूंदे बरसती है मौसम इशारा है हां अब अब तो चले आओ बाहों में डाले बाहे बाहे रे बाहों



 का जैसे हार हुआ हा माना मैंने माना माना हुआ मुझे भी प्यार हुआ तेरा होने लगा हूं खोने लगा हूं सब से मिला हूं तेरा होने लगा हूं खोने लगा हूं जबन लाइक पल अपन द 


ओ कम फील मी फील मी शाइनिंग इन सेन लाइक पल अपन द ओ कम एंड ही मी ओ हील मी थिंकिंग बाउ द लव मेकिन एलाफ शेरिंग कम एंड फील मी 

ओ फील मी शाइनिंग इन द सेन लाइक पल अपन द ओ कम एंड फील मी कमन हील मी     ये नजर भी अजीब 



थी इसने देखे थे मंजर सभी देख के तुझे एक दफा फिर किसी को ना देखा कभी मेरा पहला जुनू मेरा पहला जुनू इश्क आखरी है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है     तू गम है या खुशी है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी जिगी है तू हां कभी ना बिछड़ने के वास्ते ही तुझसे जुड़े हैं

 हाथ     मेरे कभी ना बिछड़ने के वास्ते ही तुझसे जुड़े हैं हाथ मेरे सहाया भी मेरा जहां साथ छोड़े वहां भी तू रह ना साथ मेरे सच कहूं तेरे नाम पे दिल धड़कता है ये आज 


भी हो देख के तुझे एक दफा फिर किसी को ना देखा कभी शाम है सुकून की तू शाम है सुकून की चैन की घड़ी है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है तू हाल ऐसा है



 मेरा आज इश्क तेरा रात सारी जगाए मुझे कोई मेरे सेवा जो पास आए तेरे तो बेकरारी सताए मुझे जलता है ये दिल मेरा हो यारा जितनी दफा चांद देखती है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है तू गम है या खुशी है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है तू मेरी जिंदगी है    तू        




   हुआ है आज पहली बार जो ऐसे मुस्कुराया हूं तुम्हें देखा तो जाना ये कि क्यों दुनिया यहां मैं आया     हूं हुआ है आज पहली बार जो ऐसे मुस्कुराया हूं तुमहे देखा तो जाना ये कि क्यों दुनिया में आया हूं ये जा ले करके जा मेरी त तुम्हे जीने में आया हूं मैं तुमसे इश्क करने की इजाजत रब से लाया     हूं      



   जमीन से आसमा तक हम ढूंढ आए जहां सारा बना पाया नहीं अब तक खुदा तु तुमसे कोई     प्यारा जमीन से आसमान तक हम ढूंढ आए जहां सारा बना पाया नहीं 


अब तक खुदा तुमसे कोई प्यारा बातों में तेरी है     बदमाशिया सब बेवजा की है तारीफ मैं लिख दूं आसमा पर ये के पढ़ लेगा जहां सारा हुआ ना होगा अब कोई यहां हम दो सा दोबारा मैं दुनिया





 भर की तारीफें तेरे सजदे में लाया हूं मैं तुमसे इश्क करने की इजाजत रब से लाया हूं रब से लाया हूं रब     सेलाया तू है जो रू बरू मेरे बड़ा महफूज रहता हूं 

तेरे मिलने का शुकराना खुदा से रोज करता     हूं तू है जो रूबरू मेरे बड़ा महफूज रहता हूं तेरे मिलने का शुकराना खुदा से रोज करता हूं हमको पता है ये ना दनिया है आवारा दिल की है आरिया ये दिल पागल बना बैठा इसे 




अब तू ही समझा रे दिखे तुझ में मेरी दुनिया मेरी दुनिया तू बन जा रे हो खुश किस्मत जो किस्मत से तुम्हें ऐसे मैं पाया हूं मैं तुमसे इश्क करने की इजाजत रब से लाया हूं     


    मैं     दुआ भी लगे ना मुझे दवा भी लगे ना मुझे जब से दिल को मेरे तू लगा है नींद रातों की मेरी चाहत बातों की मेरी चैन को भी मेरे तूने यूं ठगा है जब सांसे भरू मैं 



बंद आंखें करूं मैं नजर तू या आया दिल को करार आया तुझ पे है प्यार आया पहली पहली बार आया ओ यारा दिल को करार आया तुझ पे है प्यार आया पहली पहली बार आया ओ यारा       




      हर रोज पूछे ये हवाए हम तो बता के हारे क्यों जिक्र तेरा करते हैं हम सितारे हर रोज पूछे ये हवाई हम तो बता के हारे क्यों जिक्र तेरा करते हैं हमसे तारे अब कैसे हैं तेरे न ों पे मेरे इजल हाराया यारा दिल को करार आया मुझ पे है प्यार आया पहली पहली बार आया 

ओ यारा दिल को करारा आया तुझ पे है प्यार आया पहली पहली बार आ या हो या     या         जब तुम चाहो बासा दे     हो जब तुम चाहो दूर जाते     हो जब तुम चाहो पास आते हो जब तुम चाहो दूर जाते हो चढ़ती हमेशा मर्जी तुम्हारी कहते हो फिर भी प्यार करते हो माना मैंने गलतियां की थोड़ी-थोड़ी सखियां की इश्क में थोड़ी सी मस्तियां 



जब तुम चाहो शिक बगले हो जब तुम चाहो दिल ये मिले     हो चलती हमेशा मर्जी तुम्हारी जाओ बड़ आए प्यार करते हो     दि दिल की बातें बोलते नहीं राज 

अपने तुम खोलते नहीं अपने मन की तुम करते हो सदा मेरा मन तुम टोरते नहीं सच है तेरी ये सब शिकायत तोड़ दूंगा ये रिवायत भूल




 मेरी भूल जाना मुझको आया नार जाना मगर चाहता हूं अब मनाना जब तुम चाहो हंस के बुलाओ जब तुम चाहो लड़ते जाओ चलती हमेशा मर्जी तुम्हारी बड़ी बड़ी बातें प्यार करते हो     


सीखनी है प्यार की बारीकियां सभी हो समय अगर तो सिखा दीजिए अभी     कैसे किसी को रि जाते बात बात में दूर कैसे होती किसी की नाराजगी भूले बनके करते हो गुस्ताखियां छोड़ दो ये सब चला किया बातो में बहला ना यू बात को बढ़ाओ ना यू मानगी ना मैं मनाऊ नाय जब तुम चाहो श्याम सजी हो


 जब तुम चाहो रात ढली     हो अब तुम चाहो जो भी सजा दो बस थोड़ा सा हस के दिखा दो         दिल ने मेरे तेरे दिल से कहा इश्क तो है वही जो है बे इंतहा तूने कभी जाना ही नहीं मैं 


हमेशा से तेरा तेरा ही रहा कि जब तक जिऊं मैं जिऊं साथ तेरे फिर चांद बन जाऊं तेरी गली का 

 मैं जिस दिन भुला दूं तेरा प्यार दिल से वो दिन आखरी हो मेरी जिंदगी का मैं जिस दिन भुला दूं तेरा प्यारे दिल से वो दिन आखिरी हो 



मेरी जिंदगी का ना ठहरेगा कोई आंखों में मेरी ना ठहरेगा कोई आंखों में मेरी हो ना सकूगा मैं और किसी का मैं जिस दिन भुला दूं तेरा प्यार दिल से उद ना आखरी हो मेरी जिंदगी का मेरी जिंदगी     का  



  मैं वो ख्वाब हूं जो किसी ने ना देखा वो किस्सा हूं मैं जो बिनतेरे था आधा मैं वो ख्वाब हूं जो किसीने ना देखा वो किस्सा हूं मैं जो बिन तिरे था आधा कोई चीज जचती नहीं है



 कसम से मेरे हाथ में तेरे हाथों से ज्यादा मेरे रात दिन भी लिखे नाम तेरे मेरे रात दिन भी लिखे नाम तेरे जरा हाल देखो दीवानगी का मैं जिस दिन भुला दूं 


तेरा प्यार दिल से वो दिन आखरी हो मेरी जिंदगी का मैं जिस दिन भुला दूं तेरा प्यार दिल से वो दिन आखरी हो मेरी जि जिंदगी                


      का हां मिला तो मुझे तू मगर दिर से क्यों हमेशा मुझे ये शिकायत रही ी लगा ले गले से मुझे बिन बताए उम भर तुझे ही इजाजत रहेगी मुझे 

अब कोई गम रुला ना सकेगा कि तू है बहाना मेरी हसी का मैं जिस दिन भुला दूं तेरा प्यार दिल से ख दिन आखरी हो मेरी जिंदगी का ना ठहरेगा कोई आंखों 




में मेरी हो ना सकूंगा मैं और किसी का मैं जिस दिन भुला दूं तेरा प्यार दिल से खुद ना खरी हो मेरी जिंदगी का मेरी जिंदगी का आखिया मखिया ड़ लगिया कब तक तेरा रास्ता हां यूंही तकिया हम खिया अखिया उड़ लगिया अब तक तेरा राता हम यूही     खिया आड़ लगी कबतक तेरा र हम यूंही ख     त तू जीने का सहारा यारा यारा या तू जहां से प्यारा मेरी या या मेरी या तू जीने का सहारा मेरे 


यारा यारा मेरे या हो हो तू जहां से भी प्यारा यारा तो तेरे इंतजार में हूं तेरे कुमार में हूं अब मेरी हर दुआ में रहता है तू ये जान लेके है त मोहब्बत है त इनायत है तुझी से मैं   


  हूं मेतेरी आदत है मेतेरी चाहत है तुझी से मैं हूं झ से मैं हूं         यही कही वो हुआ मुझसे मेरा पसा जागे जागे आंखों में है बस तेरा ख्वाब स साजिश ये दम होल कर के हमको मिला ही दिया 



ओ हो हो धीरे धीरे दिल ने मेरे दिल कही क दिया वो अनजाना था जो अरमा तुमसे ही मैंने जाना तुमको जहां बना के अब मैं जिऊं ये जान लेके है मोहब्बत है इनायत है तुझी से मैं हूं तू मेरी आदत है मेरी चाहत है तुझी से मैं हूं        मा मोहबत है इनायत है तुझी से मैं ह     तुझ   


  से     हा छेड़े मुझे फप मेरी देखे तेरा बागता चोरी चोरी बनने लगी तेरी मेरी दासता खुशियों के बहाने सभी तुही से है मिलने लगे हो हो हो प्यार की नई राह पे हम 


साथ चलने लगे हो शामिल हुआ तू ऐसे दिल में सबर हो 

जैसे फिर बेसबर में होके कैसे जिऊं ये जान लेके है तू मोहब्बत है इनायत

 है तुझी से मैं हूं तुझ से मैं     हूं मेरी आदत है मेरी चाहत है तुझी से मैं हूं झ से मैं     हूं     तुझ से मैं     हूं
Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)